लगभग 17 लाख मौतें भारत में हर साल दिल का दौरा पड़ने या कार्डिएक अरेस्ट से होतीं है…

कभी सुना आपने सरकार ने कोई टेस्टिंग फ़्री करवाई हो ख़ासकर मोटे और ओवरवेट लोगों के लिए …कि भाई आओ सबकी टेस्टिंग होगी, ख़ून की जांच होगी कि Cholesterol कितना है, HDL कितना है LDL कितना है ?……..

लेकिन कोरोना में घर-घर से लोगों को बुला बुला के टेस्टिंग की जाती ही,, और मौतें हुई हैं एक साल में 1.6 लाख… अरे भाई टेस्ट नहीं करोगे तो फ़िर क्या होगा ??

जवान आदमियों को तो वैसे कोई मुश्किल नहीं है,, बूढ़ों को कोई दिक्कत आएगी तो पहुंच जाएंगे अस्पताल ?
सरकार की नानी क्यूं मर रही है जबरन टेस्टिंग के लिए ?

दिल के दौरों से भी 17 लाख लोगों की जान जाती है ?? क्या जवान क्या बूढ़े , वहां सरकार का ज्ञान ध्यान क्या घास चरने निकल जाता है .…..🙄🙄

करवाओ जांच , क्या पता वहां भी हम मौतों को कम करने में कामयाब हो जाएं ?

17 लाख से 10 लाख आ जाए आंकड़ा तो अच्छा है न ? 7 लाख लोग सालाना तो बच जाएंगे ?……….🙄

या फ़िर कोरोना मौतें ज़्यादा खूबसूरत हैं जिनको बचाना आवश्यक है जहां साल में केवल मात्र डेढ़ लाख लोग ही जान गवाएं हैं ? सोचो दिल के दौरों को कम करके हम कितने घरों को उजड़ने से बचा सकते हैं ?

कोरोना में ऐसा क्या रखा है भाई ? टीबी के लिए भी मास्क बंधवा लो ? क्यूं वो नहीं फैलता हवा में .…..🙄

या फ़िर सीधे कहो अंतराष्ट्रीय षड्यंत्र के आगे मजबूर हो, ज़मीर बेच चुके हो अपना… उनका एजेंडा लागू करना ही तुम्हारा लक्ष्य है,, लगता है हमेशा का राजपाट लेने की फ़िराक में हो ??

भारत में सालाना 17 लाख मरने वालों की जान बचाने के लिए सरकार कोई प्रयास नहीं करती लेकिन साल में मात्र डेढ़ लाख की मौत के लिए रुदालियों की तरहां छाती पीटते नहीं थक रही….

अरे भाई दिल के सारे टेस्ट जनता खुद करवाए ? डाक्टरों को भी खुद दिखाए ? महंगे इलाज भी खुद करवाए ? और साल में मारे जाएं 17 लाख ?

तो फ़िर ठीक है यहां भी खुद पर छोड़ दो ? ज़बरदस्ती क्यूं है ?? डेढ़ लाख मौतों को रोकने के लिए ? तो फ़िर वहां ज़बरदस्ती क्यूं नहीं जहां हम 17 लाख में से आधों की जान बचा सकते हैं

👉👉क्या सरकार ने कभी रिंग टोन लगवाई कि रिफाइंड तेल और पैकिंग वाला फूड मत खाएं इससे दिल की बिमारी और दौरा पड़ सकता है ?? वहां सारा कुछ एक व्यक्ति के उपर क्यूं छोड़ा जाता है ? यहां भी छोड़ दो फ़िर ??👈👈👈✅

हां तो कर दो दिल के दौरे को महामारी घोषित ?? भारत के 17 लाख लोग मरने से और उनसे जुड़े लाखों लोग उजड़ने से बच जाएंगे ??

लेकिन तुम लोग ऐसा नहीं करोगे,, आज भी अंग्रेज़ों की दलाली करने वाले गुलाम हो तुम लोग जो सत्ता में कुंडली मारकर बैठ गए हो……..🙏