गरीबी की लाचारी तो देखी थी लेकिन ऐसी दुर्ग ति कभी नहीं देखी

सीतापुर, U.P. दिनांक 4 मई 2020 को लक्ष्य कमांडर विमला रानी के नेतृत्व में लक्ष्य टीम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक सामाजिक चर्चा का आयोजन किया जिसमें उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लक्ष्य कमांडरों ने हिस्सा लिया ।

इस सामाजिक चर्चा में लक्ष्य की महिला कमांडरों ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि गरीबी की लाचारी तो देखी है लेकिन ऐसी दुर्गति कभी नहीं देखी।

लक्ष्य कमांडरों ने कहा कि इस लॉकडाउन में सरकारों ने गरीबों के प्रति अपनी आंखे मूंद ली हैं और उनको उनके हालात पर छोड़ दिया है क्योंकि वो गरीब हैं, दलित हैं, पिछड़े हैं और जबकि अमीरों को विदेशों से जहाज द्वारा देश में लाया गया । उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि क्या ये देश के नागरिक नहीं हैं जो इनके साथ ऐसा भेदभाव वाला बर्ताव हो रहा है । उन्होंने दलित व पिछड़े समाज के नेताओं से भी प्रश्न करते हुए कहा कि आप तो गरीबों के हितैषी होने का दावा करते हो तो उनकी दुर्गति पर आपकी की आवाज बंद क्यों है? आप सब लोग इनके हक-अधिकारों के लिए क्यों नहीं बोलते हो? क्या आप की भी मानवता मर गई है।

उन्होंने लोगों से आवाहन करते हुए कहा कि इस दुर्गति को भूल मत जाना और वक्त आने पर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना ताकि इन नेताओं को सबक सिखाया जा सके और इस गरीबी की लाचारी से मुक्ति मिल सके।

#टीम_लक्ष्य